उत्तराखंड में लॉकडाउन, साप्ताहिक बंद की खबरों का मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने ट्वीट कर किया खंडन, कहा- भ्रामक खबरें न फैलाएं

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य में आगामी 29 नंवबर से साप्ताहिक बंद की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने एक समाचार टीवी चैनल में दिखाई जा रही इस खबर के खंडन में ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने ट्वीट में कहा है कि ‘कृपया इस तरह की अफ़वाहों पर ध्यान ना दें- सरकार ने ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया है आपसे आग्रह है कि ऐसी भ्रामक खबरें फैलाने से बचें!’

दून उद्योग व्यापार मंडल ने किया साप्ताहिक बंदी का समर्थन

कोरोना के एक बार फिर से तेजी से फैलने के बाद दून उद्योग व्यापार मंडल ने जिलाधिकारी से मुलाकात कर साप्ताहिक बंदी के दौरान बड़े मॉल्स आदि प्रतिष्ठानों को भी बंद रखने की मांग की। कहा कि साप्ताहिक बंदी के आदेश केवल छोटे और मंझोले व्यापारियों पर ही लागू न हों।

दून उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन नागलिया ने कहा कि व्यापारी कोरोना को लेकर शासन-प्रशासन के साथ हैं। कहा कि बाजारों के साथ ही पर्यटन स्थलों को भी रविवार के दिन बंद रखा जाए। जिससे कि कोरोना की रोकथाम हो सके।

कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने कहा कि साप्ताहिक बंदी का पालन व्यापारी तभी करेगा जब सभी मॉल आदि बड़े प्रतिष्ठान भी बंद हों। महामंत्री सुनील मैसोन ने कहा कि व्यापारी अपने व्यापार के साथ ही ग्राहक की भी चिंता करता है। उन्होंने व्यापारियों से भी अपील की कि वह भी अपनी ओर से पूरी सुरक्षा अपनाएं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *