त्यूनी (चकराता) में बन रहे 100 बेड के अस्पताल के लिये CM ने स्वीकृत किए 07 करोड़, देहरादून में पेयजल योजनाओं के लिये 4.65 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

त्यूनी (चकराता) में बन रहे 100 बेड के अस्पताल के लिये CM ने स्वीकृत किए 07 करोड़, देहरादून में पेयजल योजनाओं के लिये 4.65 करोड़ की धनराशि स्वीकृत

देहरादून की विभिन्न पेयजल योजनाओं के लिये मुख्यमंत्री ने स्वीकृत की 4.65 करोड़ की धनराशि

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के नगर निगम वार्ड संख्या- 68 एवं 99 के अन्तर्गत विभिन्न मोहल्लों में पेयजल लाइन बिछाने हेतु अवशेष 03 करोड़ 65 लाख 49 हजार की धनराशि स्वीकृत की गई है।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा डांडा लखौण्ड एवं तरला नागल क्षेत्र की पेयजल योजनाओं के लिये भी एक करोड़ की धनराशि स्वीकृत की है। स्वीकृत धनराशि से नगर निगम क्षेत्र में शामिल हुए इन क्षेत्रों की पेयजल समस्या का समाधान होगा।

 

त्यूनी में बन रहे 100 बेड के अस्पताल के लिये मुख्यमंत्री ने स्वीकृत की 07 करोड़ की धनराशि

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जनपद देहरादून के दूरस्थ क्षेत्र त्यूनी में 100 शैय्यायुक्त हॉस्पिटल के निर्माण के लिये 07 करोड़ की धनराशि स्वीकृत की है। त्यूनी में इस अस्पताल के निर्माण के बाद क्षेत्र की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा सोबन सिंह जीना राजकीय आयुर्विज्ञान एवं शोध संस्थान अल्मोड़ा की एप्रोच रोड तथा मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय के अन्य निर्माण कार्यों हेतु 1.89 करोड़ धनराशि की स्वीकृति प्रदान की गई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *