मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत न चीन उत्पादौ बहिष्कार बाबत, डिजिटल अभियान मा जुडींकन डिजिटल हस्ताक्षर करींन

देहरादून:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से लोकल वोकल का नारा देश वाशियों को दिया है, उससे प्रेरित होकर देशवासियों में स्वदेशी अपनाओ विदेशी भगाओ की भावना जागृत हो चुकी है।

हाल ही में चीनी सैनिकों द्वारा गलवन घाटी में धोखे से हमारे सैनिकों पर हमला किया था जिससे हमारे कई सैनिक शहीद हो गए थे। जिसका गुस्सा प्रत्येक देशवासी के मन मे है, और चीन से बदला लेने को आतुर है।

इसी कड़ी में चीन को सबक सिखाने के लिये देश भर में चीन निर्मित उत्पादनों का जगह बहिष्कार हो रहा है। ऐसे ही एक संस्था स्वदेशी जागरण मंच द्वारा स्वदेशी स्वावलंबन अभियान देश भर में चलाया जा रहा है।

आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी स्वदेशी जागरण मंच द्वारा स्वदेशी स्वावलंबन अभियान के तहत चलाए जा रहे डिजिटल अभियान के तहत जुड़कर डिजिटल हस्ताक्षर किए। इस अभियान का उद्देश्य विदेशी उत्पादों का बहिष्कार करना एवं स्वदेशी वस्तुओं को अपनाना है।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के प्रयासों को सफल बनाने के लिए हमें स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देना होगा, लोगों को स्वावलंबी होना जरूरी है।

स्वदेशी जागरण मंच द्वारा स्वदेशी उत्पादों को बढ़ावा देने एवं चीन के उत्पादों का बहिष्कार करने के लिए व्यापक स्तर पर जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है।

इस अवसर पर स्वदेशी जागरण मंच के प्रांत संयोजक श्री सुरेन्द्र सिंह, विभाग महिला प्रमुख श्रीमती अंजना उनियाल वालिया, महानगर संयोजक श्री हितेश एवं महानगर प्रचार प्रमुख श्री आधार उपस्थित थे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *