अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन लंदन में दिखी दोस्तों संग मस्ती करती

अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन लंदन में दिखी दोस्तों संग मस्ती करती

[ad_1]

अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन भले ही फिल्मों में न आईं हो लेकिन वह लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं। नीसा अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी या मस्ती करती हुई स्पॉट की जाती है। उनकी ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है। एक बार फिर इंटरनेट पर नीसा छा गई हैं। दरअसल, वह लंदन में दुआ लीपा का म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंची थीं। जिसकी फोटोज उनके दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। इसमें नीसा बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं।

नीसा देवगन लंदन में आयोजित इस कॉन्सर्ट में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। वह एक आलीशान क्लब में हैं और उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप और डेनिम कैरी की है। जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं। नीसा के दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने उनके साथ फोटोज शेयर की हैं।

ओरहान ने फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें दुआ लीपा गाना गाते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स भी खुश हो गए। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘चलो तुमने पोस्ट किया।’ तो वहीं रिद्धिमा कपूर ने लिखा- ‘ऑबसेस्ड।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *