एबी डिविलियर्स अगले साल आईपीएल में करेंगे वापसी, आरसीबी फैंस के लिए है बड़ी खुशखबरी

एबी डिविलियर्स अगले साल आईपीएल में करेंगे वापसी, आरसीबी फैंस के लिए है बड़ी खुशखबरी

[ad_1]

नई दिल्ली। एबी डिविलियर्स एक ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनकी क्रिकेट में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात जब-जब की जाती है तो विराट कोहली के साथ-साथ साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का नाम हमेशा दिमाग में आता है। हालांकि, डिविलियर्स ने पिछले साल हर प्रकार की क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का ऐलान कर दिया था। ऐसे में वे आईपीएल 2022 में नजर नहीं आए, लेकिन अब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने खुलासा किया है कि वह निश्चित रूप से अगले साल आईपीएल में दिख सकते हैं। हालांकि, डिविलियर्स ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि अभी वह इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं हैं कि वह किस रूप में टूर्नामेंट से जुड़ेंगे। डिविलियर्स वीयूस्पोर्ट पर कहा, मुझे यह जानकर खुशी हुई कि विराट ने इसकी पुष्टि की। सच कहूं तो हमने अभी तक कुछ भी तय नहीं किया है। मैं निश्चित रूप से अगले साल आईपीएल में दिख सकता हूं। मुझे यकीन नहीं है कि किस क्षमता में, लेकिन मैं वहां वापस आने के लिए बेताब हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैंने कहीं से सुना है कि अगले साल बैंगलोर में कुछ मैच हो सकते हैं। इसलिए मैं अपने दूसरे गृहनगर लौटना और चिन्नास्वामी में पूरी क्षमता वाले स्टेडियम को फिर से देखना पसंद करूंगा। मुझे वापसी करना अच्छा लगेगा, मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। इससे पहले आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली ने भी इस बारे में बात की थी कि डिविलियर्स अगले सीजन में आरसीबी के साथ जुड़ सकते हैं।

आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में विराट कोहली ने कहा था, मुझे उनकी बहुत याद आती है। मैं उनसे नियमित रूप से बात करता हूं, काफी नियमित रूप से। वह मुझे मैसेज करते रहते हैं। वह हाल ही में अमेरिका में गोल्फ देख रहे थे। ऑगस्टा मास्टर्स जो मैंने सुना उसे कहा जाता था। तो उन्हों मुझे बताया कि वह वहां अपने दोस्तों और परिवार के साथ इसका अनुभव कर रहे हैं।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *