जॉन अब्राहम की तारा वर्सेज बिलाल की आगे बढ़ी रिलीज डेट, 28 अक्टूबर को आएगी फिल्म

जॉन अब्राहम की तारा वर्सेज बिलाल की आगे बढ़ी रिलीज डेट, 28 अक्टूबर को आएगी फिल्म

अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने प्रोडक्शन बैनर जेए एंटरटेनमेंट के तले फिल्म तारा वर्सेज बिलाल का निर्माण किया है। फिल्म के निर्माण में भूषण कुमार की टी-सीरीज ने भी योगदान दिया है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज टल गई है। अब फिल्म नई तारीख को 28 अक्टूबर को रूपहले पर्दे पर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन फिल्ममेकर समर इकबाल ने किया है।

जॉन की प्रोडक्शन कंपनी जेए एंटरटेनमेंट ने ट्विटर पर फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। इस प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, थोड़े प्यार और ढेर सारे नोंक-झोक से भरी है इनकी कहानी। हम आपको पेश करते हैं, तारा और बिलाल की असाधारण जोड़ी से। तारा वर्सेज बिलाल का ट्रेलर कल जारी होगा। फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।

यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो सच्ची घटना को केंद्र में रखकर बनाई गई है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल लंदन में शुरू हुई थी। फिल्म में दो लोगों की कहानी दिखाई जाएगी, जो एक-दूसरे से विपरीत सोच रखते हैं। फिल्म में अभिनेता हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहां हर्षवर्धन बिलाल की भूमिका निभाएंगे, वहीं सोनिया को तारा के किरदार में पर्दे पर देखा जाएगा।

इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री सोनिया बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 से उन्हें काफी शोहरत मिली। उनका जन्म हरियाणा के हिसार में हुआ है। एक प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में भी उन्हें पहचान मिली हुई है। सोनिया ने हैलो मिनी, मिशन ओवर मार और मेड इन हेवन जैसी वेब सीरीज में भी अपना जलवा दिखाया है। इस अभिनेत्री को डांसिंग और सिंगिंग का भी शौक है।

अभिनेता के अलावा एक प्रोड्यूसर के रूप में भी जॉन अपनी पहचान बना रहे हैं। उन्होंने अपने प्रोडक्शन में अब तक विक्की डोनर, मद्रास कैफे, बाटला हाउस और परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण जैसी फिल्मों निर्माण किया है।
तारा वर्सेज बिलाल की टक्कर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म राम सेतु से होगी। राम सेतु 24 अक्टूबर को रिलीज होगी। राम सेतु के एक दिन बाद 25 अक्टूबर को अजय देवगन की थैंक गॉड आ रही है। इस महीने के मध्य में 14 अक्टूबर को आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन बड़ी फिल्मों के बीच जॉन की तारा वर्सेज बिलाल क्या कमाल दिखा पाती है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *