देशभर के आरएसएस दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी कोे पुलिस ने किया तमिलनाडु में गिरफ्तार

देशभर के आरएसएस दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी कोे पुलिस ने किया तमिलनाडु में गिरफ्तार

[ad_1]

यूपी। आरएसएस के दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। आरोपी को तमिलनाडु के पुडुकुडी से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम राज मोहम्मद बताया जा रहा है। गौरतलब है कि आरएसएस के देशभर में 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था।

गौरतलब है कि सोमवार रात देशभर में आरएसएस के 6 दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, इनमें लखनऊ के दो कार्यालय भी शामिल हैं। ये धमकी वॉट्सऐप के जरिए दी गई थी। धमकी मिलने के बाद लखनऊ के मड़ियांव थाना में केस भी दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी तमिलनाडु का ही रहने वाला है। यूपी पुलिस तमिलनाडु पुलिस की मदद से उसे लखनऊ लेकर आ रही है। 

पुलिस ने आगे बताया कि आरएसएस से जुड़े एक शख्स को लखनऊ में अंजान नंबर से व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करने का लिंक मिला था। ग्रुप में आरएसएस के 6 दफ्तरों में बम धमाका की धमकी दी गई थी। इनमें चार कर्नाटक में तो दो दफ्तर लखनऊ में हैं। प्रोफेसर नीलकंठ तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया। वहीं, धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद पुलिस फौरन जांच में जुट गई।

पुलिस ने अज्ञात नंबर को ट्रेस किया। आरोपी के नंबर का लोकेशन तमिलनाडु में मिला थी। यूपी पुलिस ने तमिलनाडु पुलिस की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी से पूछताछ की जा चुकी है। अभी मामले की जांच जारी है।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *