धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए करना चाहता था राजी, तेजाब की बोतल हाथ में पकड़ युवती को डराता रहा, मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू

धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए करना चाहता था राजी, तेजाब की बोतल हाथ में पकड़ युवती को डराता रहा, मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू

[ad_1]

हरिद्वार। शादी न करने पर युवती को आरोपी युवक ने रास्ते में रोकर तेजाब डालने की धमकी दी। इसके साथ ही आरोपी युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने लगा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल के मुताबिक रिया चौहान निवासी रोहालकी किशनपुर बहादराबाद ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार शाम को मॉल में आई थी। यहां पर उसे रिजवान निवासी रावली महदूद ने जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश की। रिया ने इसका विरोध किया।

इसके बाद जब वह वापस घर जा रही थी तो रिजवान ने उसे डैंसों चौक पर रोक लिया और उसे जबरदस्ती अपने साथ चलने के लिए कहने लगा। वह उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। रिया का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की और हाथ में पकड़ी तेजाब की बोतल को उसके ऊपर डालने की धमकी भी दी।

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू
युवती का कहना है कि आरोपी ने उसकी स्कूटी को बाइक से टक्कर मारते हुए गिरा दिया। शादी न करने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। जब युवती ने शोर मचाया तो वहां पर भीड़ इकठ्ठी हो गई। तभी आरोपी वहां से फरार हो गया। थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *