पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू, 17 दिसंबर को आएगी पहली झलक

पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू, 17 दिसंबर को आएगी पहली झलक

साउथ फिल्म पुष्पा: द राइज के बाद अब दर्शक फिल्म के दूसरे पार्ट पुष्पा: द रूल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म के निर्देशक सुकुमार 12 दिसंबर से पुष्पा: द रूल पर फिर से काम शुरू कर देंगे।
टीम ने पिछले महीने अल्लू अर्जुन के साथ कुछ सीन्स शूट किए थे, जिसकी कुछ झलकियां पुष्पा: द राइज के एक साल पूरे होने पर यानी 17 दिसंबर को सोशल मीडिया पर साझा की जाएंगी। वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो पुष्पा का दूसरा पार्ट साल 2024 में आएगा। कहा जा रहा है कि दूसरे पार्ट को पहले पार्ट से भी बेहतर बनाने के लिए निर्देशक पूरा समय लेना चाहते हैं।

पुष्पा: द रूल के निर्देशक फिल्म में राम चरण का धमाकेदार कैमियो प्लान कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि निर्देशक फिल्म में राम की एंट्री अपनी पिछली फिल्म रंगास्थलम के किरदार चिट्टी बाबू के जरिए कराने की योजना बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि बड़े पर्दे पर अल्लू और राम की जोड़ी के जरिए फिल्म निर्देशक अपना एक अलग यूनिवर्स रचने की कोशिश कर रहे हैं।

अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रूज की भी एंट्री होने वाली है। कहा जा रहा है कि वह इस फिल्म में विलेन बन अल्लू के साथ दो-दो हाथ करते नजर आएंगे। बता दें कि सज्जाद ने फिल्म टाइगर जिंदा है में उस्मान नाम के विलेन की भूमिका निभाई थी। अभिनेता नीरज पांडे की हिट वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स और कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म फ्रेडी में दिखाई दिए थे।

पुष्पा: द राइज ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 267.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 350.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। अलग-अलग भाषा में हुई कमाई की बात करें तो पुष्पा: द राइज ने तेलुगू में 136.43 करोड़, हिंदी में 106.35 करोड़, तमिल में 15.74 करोड़ और मलयालम में 9.03 करोड़ का कलेक्शन किया था

बता दें कि भारत में धमाल मचाने के बाद पुष्पा: द राइज 1 दिसंबर को मास्को और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में रिलीज हुई गई है। रूसी भाषा में डब होने के बाद अल्लू की फिल्म 8 दिसंबर को रूस के सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इसके अलावा रूस के 24 शहरों में आयोजित होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन में पुष्पा: द राइज का प्रीमियर होने वाले है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *