बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुई टीना दत्ता

बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुई टीना दत्ता

पिछले दो महीने से बिग बॉस 16 दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है, क्योंकि इस बार इसमें खूब बवाल देखने को मिल रहा है। शो किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है जहां बीते एपिसोड में श्रीजिता डे की एंट्री ने धमाल मचाया, वहीं आगामी एपिसोड में टीना दत्ता का एलिमिनेशन लोगों को हैरान करेगा। दरअसल, शो में उनका सफर अब खत्म हो गया है। हालिया प्रोमो से यह खुलासा हुआ है।

टीना के साथ इस हफ्ते एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान और निमृत कौर अहलूवालिया को नॉमिनेट किया गया था, लेकिन टीना को सबसे कम वोट मिले। माना जा रहा था कि टीना हस हफ्ते शो से विदा नहीं लेंगी, क्योंकि श्रीजिता के साथ उनका शुरू से ही छत्तीस का आंकड़ा रहा है। ऐसे में जब श्रीजिता की वापसी हो गई है तो शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए टीना को घर से बेघर न करने की चर्चा जोरों पर थीं।

नए प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान घर के नियम तोडऩे के लिए टीना की क्लास लगा रहे हैं। आगामी एपिसोड में सलमान, टीना को घर के अंदर बाहरी दुनिया की बात करने के लिए फटकार लगाएंगे। सलमान के सवालों से टीना फूट-फूटकर रोने लगेंगी और कहेंगी कि वह घरवालों के सामने कुछ नहीं कहना चाहतीं। इसके बाद सलमान उन्हें कंफेशन रूम में लेंकर जाएंगे और फिर आखिरकार वहां से टीना को घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

टीना के जाने से उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, टीना टॉप 5 प्रतियोगियों में से थीं। उन्हीं को बाहर कर दिया। बाय-बाय बिग बॉस। अब एक भी एपिसोड नहीं देखने वाला। एक ने लिखा, सुंबुल और निमृत घर से बेघर क्यों नहीं हुई? पिछले दो हफ्ते से टीना ही शो को मसाला दे रही थीं। एक ने लिखा, शिव ठाकरे के बाद टीना ही थीं, जो अच्छा खेल रही थीं।

कौन-सा टीवी शो हिट है, कौन फ्लॉप, ये टीवी टीआरपी लिस्ट से पता चलता है। हर हफ्ते इस लिस्ट में बदलाव होते हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी बिग बॉस 16 विराजमान है। यह छठे पायदान पर है।
टीना दत्ता टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। वह चार साल की उम्र से ही एक्टिंग करने लगी थीं। उनका पहला धारावाहिक था सिस्टर निवेदिता। हालांकि, धारावाहिक उतरन से टीना घर-घर में लोकप्रिय हुईं। इस ड्रामा टीवी सीरीज में उन्होंने इच्छा की भूमिका निभाई, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। इसके लिए वह बेस्ट एक्ट्रेस का प्रोड्यूसर्स गिल्ड अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं। टीना कर्मफल दाता शनि और फीयर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी 7 का हिस्सा भी रहीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *