रोशनाबाद के राजकीय बाल गृह से हुए तीन युवक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

रोशनाबाद के राजकीय बाल गृह से हुए तीन युवक लापता, तलाश में जुटी पुलिस

हरिद्वार। रोशनाबाद स्थित राजकीय बाल गृह से भेल सेक्टर एक में बने राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ने गए तीन किशोर वापस नहीं लौटे। पुलिस ने गृह के कर्मचारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर किशोरों की तलाश शुरू कर दी है।

राजकीय बाल गृह में सैकड़ों बच्चे रह रहे हैं। यहां रहने वाले बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए स्कूल में दाखिले कराए गए हैं। जिनमें कई बच्चे रोजाना बाल गृह से स्कूल जाते हैं। शनिवार को भी बाल गृह से आठ बच्चे भेल सेक्टर एक स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए गए थे। पुलिस के मुताबिक, स्कूल से छुट्टी होने के बाद आठ में से पांच किशोर वापस बाल गृह पहुंच गए, लेकिन तीन वापस नहीं लौटे। स्कूल से ही कहीं चले गए।

गृह के कर्मचारियों ने बच्चों से जानकारी ली तो उन्होंने कुछ भी पता होने से इंकार कर दिया। इसके बाद स्कूल से लेकर सभी जगहों पर उन्हें ढूंढा, मगर कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद बाल गृह के कर्मचारी आदेश कुमार ने रविवार सुबह रानीपुर कोतवाली में शिकायत दी। कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तनवार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों बच्चों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें ढूंढ लिया जाएगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *