लाल सिंह चड्ढा आखिर क्यों बना बवाल सिंह चड्ढा.?

लाल सिंह चड्ढा आखिर क्यों बना बवाल सिंह चड्ढा.?

[ad_1]

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने 2015 में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक विवादित बयान दिया था। जिसके बाद कई मौकों पर आमिर खान को यह सफाई देना पड़ा था कि हमारे बयान का मतलब गलत निकाला गया है। हालांकि इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर आमिर खान को देश विरोधी लिखकर ट्रोल किया गया।

ये आग शांत हुआ ही था, तभी आमिर ने एक सोशल मीडिया पर तुर्की के प्रेसिडेंट की पत्नी के साथ फोटो शेयर कर दिया, जिसके बाद से भारत में काफी अमीर खान की आलोचना हुई। अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि तुर्की के प्रेसिडेंट की पत्नी के साथ फोटो शेयर करने के कारण उनकी आलोचना क्यों हुई? आपको बता दें कि तुर्की एक इस्लामिक देश है। तुर्की हमेशा भारत के खिलाफ बयान देते आया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई बार कश्मीर के मुद्दे को लेकर बयानबाजी की है। साथ ही साथ पाकिस्तान का समर्थन करते आया है। जाहिर सी बात है कि जो देश भारत के खिलाफ बयान दे रहा है उस देश के प्रेसिडेंट की पत्नी के साथ आप मिल रहे हैं, ऐसे में भारत के लोगों को बिल्कुल रास नहीं आएगा।

वही Pk मूवी में कई सीन ऐसे थे जो हिंदुओं के भावनाओं को आहत पहुंचाया। आमिर खान के ऊपर लव जिहाद का भी आरोप सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाया। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि एक हिंदू लड़की से शादी करने के बाद उसे छोड़ दिया। ये एक लव जिहाद ही है। आपको बता दें कि आमिर खान किरण राव से अब तलाक ले चुके हैं दोनों अलग-अलग रहते हैं।

एक मीडिया इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया कि “इस तरह ट्रोल काफी निराशाजनक होते हैं। जैसा लोग महसूस करते हैं वो सब झूठ है। मेरी सभी लोगों से आग्रह है कि मेरी फिल्म को बहिष्कार ना करें और फिल्म देखने जाए”।

[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *