शिमला रामपुर की खाई में गिरे युवक को रेस्क्यू कर ‘हमारा बुशहर’ टीम ने बचाई जान

शिमला रामपुर की खाई में गिरे युवक को रेस्क्यू कर ‘हमारा बुशहर’ टीम ने बचाई जान

[ad_1]

शिमला। रामपुर के सफेद ढांक में आज सुबह करीब नौ बजे एक युवक करीब 250 फीट गहरी खाई में गिर गया। इसके बाद वहां कई लोगों की भीड़ जुट गई, लेकिन कोई भी उसको रेस्क्यू करने के लिए खाई में नहीं उतरा। जैसे मौके पर ‘हमारा बुशहर’ की टीम पहुंची तो तीन आटो चालकों के साथ मिलकर गहरी में खाई में उतर गई।

सूचना के मुताबिक घायल युवक रामपुर से पैदल ही पाटबंगला की ओर जा रहा था, इसकी पहचान संतोष निवासी निरमंड के बागीपुल के रूप में हुई है। जैसे ही वह सफेद ढांक के पास से थोड़ी दूरी पर पहुंचा तो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़ककर गहरी खाई में गिर गया, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह कैसे डब्लयूबीम रेलिंग को क्रास कर नीचे गिरा, जबकि उस स्थान से गिरकर किसी का भी बच पाना मुश्किल था। जब हमारा बुशहर की टीम वहां से गुजर रही थी, तो तीन आटो चालक लोकेंद्र क्रेट, सुरेंद्र और चंद्र कुमार के साथ मिलकर सबसे पहले युवक को रेस्क्यू करने के लिए ढांक में उतरे, जहां पर उतरते ही सभी ने राहत की सांस ली जब उस युवक की सांसें चल रही थी। इस बीच अग्निशमन और पुलिस के जवान भी मौके पर पहुंचे सभी ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल युवक को खड़ी ढलान से बाहर निकालकर घायल को महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी पहुंचाया। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

इस बात की पुष्टि एसडीपीओ चंद्र शेखर कायथ ने की है। उन्होंने बताया घायल का खनेरी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है और पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *