श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना से शर्मिदा हूं : हरभजन

श्रीसंत को थप्पड़ मारने की घटना से शर्मिदा हूं : हरभजन

[ad_1]

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन सीजन के दौरान हुई थप्पड़ घटना के लिए एस. श्रीसंत से माफी मांगी है।
हरभजन तब कप्तान सचिन तेंदुलकर की अनुपस्थिति में किंग्स इलेवन पंजाब (पंजाब किंग्स) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व कर रहे थे।

हरभजन द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद भावुक श्रीसंत की तस्वीरें देखकर इस घटना को लाइव देखने वाले लोग हैरान रह गए। शनिवार को हरभजन और श्रीसंत के साथ ग्लांस लाइव फेस्ट में विक्रम साठे के साथ एक वीडियो चैट में शामिल हुए और खुलासा किया कि वह इस घटना के बारे में कितना शर्मिदा महसूस कर रहे थे।
उन्होंने आगे कहा, जो हुआ वह गलत था। मैंने गलती की। मेरी वजह से मेरी टीम के साथी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। मैं शर्मिदा था। अगर मुझे एक गलती सुधारनी पड़ी, तो मैंने मैदान पर श्रीसंत के साथ ऐसा व्यवहार किया। ऐसा नहीं होना चाहिए था। जब मैं इसके बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं थी।

दोनों क्रिकेटर बाद में 2011 विश्व कप विजेता भारत की टीम का हिस्सा थे। हरभजन ने भारत के लिए 367 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 711 विकेट झटके, जबकि श्रीसंत ने 90 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में 169 विकेट लिए हैं।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *