सनी, संजय, मिथुन और जैकी श्रॉफ की अगली फिल्म का नाम होगा बाप

सनी, संजय, मिथुन और जैकी श्रॉफ की अगली फिल्म का नाम होगा बाप

[ad_1]

बॉलीवुड में बड़े कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्मों को दर्शक काफी पसंद करते हैं। हाल में खबर आई थी कि सनी देओल, संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। अब इस प्रोजेक्ट को लेकर एक रोचक जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो इस फिल्म का शीर्षक बाप रखा गया है। हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।
रिपोर्ट के मुताबिक, सनी, संजय, मिथुन और जैकी की आगामी फिल्म का नाम बाप रखा गया है। एक सूत्र ने कहा, शीर्षक बाप 80 के दशक के एक्शन लीजेंड्स सनी, संजय, जैकी और मिथुन की उपस्थिति को न्यायसंगत ठहराता है। मेकर्स इसे सभी एक्शन फिल्मों के बाप (एक्शन फिल्मों के जनक) के रूप में स्थान दिलाने की योजना बना रहे हैं। 14 जून को मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। सूत्रों ने बताया कि मेकर्स इसे छुट्टियों या बड़े त्योहारों के मौके पर रिलीज करेंगे। माना जा रहा है कि एक्शन फिल्मों के दर्शकों के लिए यह फिल्म किसी तोहफे से कम नहीं होगी। इस फिल्म में ये चारों अभिनेता एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। सनी, संजय, मिथुन और जैकी की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है, इस लिहाज से मेकर्स को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं।
जी स्टूडियोज और अहमद खान मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। विवेक चौहान फिल्म के निर्देशन की कमान संभाल सकते हैं। हालांकि, फिल्म के कलाकारों की डेट्स को मैच करना काफी मुश्किल भरा काम होगा। यह पहला मौका होगा जब सनी, संजय, मिथुन और जैकी किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। स्वाभाविक तौर पर इन बड़े सितारों से सजी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर होगा।
निर्देशक विवेक मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा की फिल्म रैट ऑन अ हाइवे पर काम कर रहे हैं। इसका निर्देशन विवेक ही कर रहे हैं। यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्माण मोहन नादर करेंगे।

सनी थ्रिलर फिल्म चुप में नजर आएंगे। इसमें सनी के साथ अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे। इसके अलावा वह फिल्म अपने 2 को लेकर भी चर्चा में हैं। गदर 2 भी सनी की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। संजय दत्त हाल ही में फिल्म  केजीएफ 2 और सम्राट पृथ्वीराज में दिखे हैं। सुनील आखिरी बार वरुण तेज की फिल्म गनी में नजर आए हैं। वहीं, मिथुन ने कुछ समय पहले दी द कश्मीर फाइल्स में अपना जलवा दिखाया था।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *