सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘बथुकम्मा’ रिलीज

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का नया गाना ‘बथुकम्मा’ रिलीज

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान का अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस मूवी की चर्चा हर तरफ हो रही है। साथ ही भाईजान के फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों में इस फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके हैं जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। इस बीच सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया गाना बथुकम्मा रिलीज हो गया है जो कि इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल रहा है। गाने में सलमान खान का लुक देखने लायक है।

बता दें कि बथुकम्मा सॉन्ग सलमान खान की फिल्म किसी की किसी का भाई किसी की जान का चौथा गाना है। यह सॉन्ग इसलिए भी खास है कि भाईजान इसमें साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल तेलुगु और हिंदी भाषा में हैं। साउथ इंडियन लोगों में इस सॉन्ग को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट डालकर इस गाने के बारे में जानकारी दी है। सॉन्ग में पूजा हेगड़े भी दिखाई दे रही हैं। गाने में पूजा की खूबसूरती देखने लायक है। वहीं फैंस इस गाने पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

बताते चलें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। मालूम हो कि सलमान द्वारा निर्मित इस मूवी में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यू सिंह, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी भी है। खास बात तो यह है कि शहनाज गिल इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म टाइगर 3 भी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *