स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के खत्म होते ही ऐश्वर्या शर्मा पहुंची अपने मायके

स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के खत्म होते ही ऐश्वर्या शर्मा पहुंची अपने मायके

[ad_1]

स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी के खत्म होने के बाद एक्ट्रे्स ऐश्वर्या शर्मा अपने मायके पहुंची है, ऐश्वर्या के साथ उनके पति नील भट्ट भी पहुंच रखे है। दोनोें की स्मार्ट जोेड़ी शादी के काफी टाइम बाद घरवालों के साथ समय व्यतीत करने पहुंचे है।दरअसल इस शो के साथ ही साथ दोनों गुम है किसी के प्यार में की शूटिंग भी लगातार कर रहे थे। ऐसे में टीवी के इस पॉपुलर कपल के लिए खुद के लिए भी समय निकाल पाना मुश्किल हो रहा था।

स्मार्ट जोड़ी के बाद ऐश्वर्या शर्मा अपने मायके पहुंची हैं और इस दौरान ससुराल वालों ने तो नील भट्ट पर जमकर प्यार लुटाया है। ऐश्वर्या शर्मा ने अपने मायके में क्लिक की गई कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस पर फैन्स लगातार अपना रिक्शन दे रहे हैं।

भावुक हुईं ऐश्वर्या शर्मा 
घरवालों के साथ क्लिक कराई गई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ऐश्वर्या शर्मा काफी भावुक हो गई हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यहां पर उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अपने पैरेंट्स के 34वें वेडिंग एनिवर्सरी पर उन्हें सरप्राइज देने के लिए शादी के बाद पहली बार अपने पति नील भट्ट के साथ घर गई और वह भी सिर्फ 18 घंटे के लिए…काश कि मैं वहां कुछ दिन और रुक पाती।

प्रांजल शुक्रिया कि तुमने किसी को भी इसके बारे में नहीं बताया और मुझे हर किसी का रिएक्शन पसंद आया खासकर कि पापा मम्मी और दादा-दादी का…। बहुत मजा आया..।’ नील भट्ट ने इस तस्वीरों पर कॉमेंट किया है, ‘बहुत ही खूबसूरत पल था।’



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *