बेटे की चाहत ने बनाया हैवान- 8 माह की गर्भवती पत्नी और चार वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या

बेटे की चाहत ने बनाया हैवान- 8 माह की गर्भवती पत्नी और चार वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या
Spread the love

नांदेड़। महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सैनिक ने अपनी गर्भवती पत्नी और 4 साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। पुलिस ने तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। इस घटना के बाद से हर कोई हैरान है।

यह घटना तहसील के बोली गांव में हुई। यहां रहने वाला एकनाथ मारुति जायभाये (32) राजस्थान के बीकानेर में सेना में कार्यरत है। वह छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था और परिवार के साथ अच्छे से रह रहा था। बेटी को कंधे पर बैठाकर इधर-उधर घूम रहा था और पत्नी के साथ भी उसका व्यवाहर अच्छा था। बुधवार उसने सुबह 6 बजे अपनी 8 माह की गर्भवती पत्नी भाग्यश्री (25) और बेटी सरस्वती (4) का गला घोंटकर हत्या कर दी।

इसके बाद वह खुद ही मालाकोली थाने पहुंचा और पत्नी और बेटी की हत्या की बात बताई। पुलिस अधीक्षक अविनाश कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया। मृतका के परिजनों ने आरोप गया है कि आरोपी एकनाथ बार-बार उनकी बेटी से यह कहता था कि पहली बेटी क्यों पैदा हुई है और मायके से प्लॉट के लिए रुपये क्यों नहीं लाई। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *