इंटरनेट पर रेड कलर की रिवीलिंग गाउन में छाई जैस्मिन भसीन

इंटरनेट पर रेड कलर की रिवीलिंग गाउन में छाई जैस्मिन भसीन

[ad_1]

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 14 का भाग बनने के बाद से ही वह बहुत सुखिऱ्यों में रहने लगी हैं। उन्होंने केवल अपने अभिनय ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज तथा कातिलाना अदाओं से भी प्रशंसकों को दीवाना बनाया है। वहीं, दूसरी तरफ जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहती हैं।

जैस्मिन भसीन का प्रत्येक अंदाज उनके प्रशंसकों को दीवाना बना देता है। ऐसे में जैस्मिन अपने नए लुक्स से प्रशंसकों को रूबरू करवाती रहती हैं। हालांकि इन दिनों जैस्मिन भसीन अली गोनी संग अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच जैस्मिन भसीन ने अपने नए फोटोशूट की एक झलक प्रशंसकों के साथ साझा की है। फैंस के लिए अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की इन फोटोज से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

हाल ही में जैस्मिन भसीन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं। इनमें उन्हें रेड कलर का रिवीलिंग गाउन पहने देखा जा सकता है। इस फोटोशूट में जैस्मिन भसीन बहुत हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। पोस्ट साझा करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा, रेड वेलवेट केक। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है तथा बालों को खुला छोड़ा हुआ है। जैस्मिन भसीन की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस दीवाने हो रहे है।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *