दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए तीन युवक डूबे गंगा नदी में, तीन में से बचाई गई दो की जान, एक युवक लापता

दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए तीन युवक डूबे गंगा नदी में, तीन में से बचाई गई दो की जान, एक युवक लापता

[ad_1]

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला क्षेत्र स्थित गोवा बीच पर बीती देर शाम दिल्ली से आए एक पर्यटक गंगा में नहाते समय डुब गया, जिसकी तलाश एसडीआरएफ की टीम कर रही है लक्ष्मण झूला से लेकर बैराज तक सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुंवर ने बताया कि 6 लोगों का दल दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आया हुआ था, दिल्ली से आए यह सभी लोग दोस्त बताए जा रहे हैं,लक्ष्मण झूला क्षेत्र स्थित गोवा बीच के पास यह लोग मौज मस्ती करते समय गंगा में नहाने लगे तभी अचानक तीन लोग गंगा की तेज बहाव में फंस गए,लोगों को डूबते देख वहां से गुजर रहे राफ्टिंग वालों ने डूब रहे 3 पर्यटकों में से दो को बचा लिया।

लेकिन एक पर्यटक जिसका नाम तनुज बताया जा रहा है वह तेज बहाव में फंसकर गंगा में डूब गया, पर्यटक के डूबने की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ को बुलाया, एसडीआरएफ टीम द्वारा गंगा में लक्ष्मण झूला से लेकर बैराज जलाशय तक सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से ऋषिकेश घूमने आए सभी लोग दिल्ली के एक आईटी कंपनी में नौकरी करते थे,डूबने वाले पर्यटक का नाम तनुज पुत्र संजय कुमार, उम्र 24 वर्ष, निवासी सिल्वर पार्क ईस्ट दिल्ली बताया जा रहा है,डूबे पर्यटक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *