बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक, अर्पित की विनम्र श्रद्धांजलि

बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने पीएम मोदी की मां के निधन पर जताया शोक, अर्पित की विनम्र श्रद्धांजलि

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का 100 साल की उम्र में आज सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में निधन हो गया । सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। बता दें कि दो दिन पहले ही तबीयत बिगड़ने के बाद हीराबेन को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीएम मोदी उन्हें देखने के लिए अहमदाबाद भी गए थे। यह बताया गया था कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। लेकिन आज सुबह उनके निधन की खबर आई। पीएम मोदी की मां के निधन की खबर सुनते ही शोक संवेदनाओं का तांता लग गया।

पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा गया, शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम…मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से। मां के निधन के बाद पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे। यूएन मेहता अस्पताल के एक बयान में कहा गया है, हीराबा मोदी का निधन शुक्रवार तड़के (30 दिसंबर) 3.30 बजे (सुबह) इलाज के दौरान हुआ।

बद्री-केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने भगवान बद्रीविशाल और बाबा केदार से प्रधानमंत्री व उनके समस्त परिवारजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति व दिव्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने की कामना की है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का अपनी मां से एक आत्मीय जुड़ाव था। इस दुखः की बेला में हमारी संवेदनाएं प्रधानमंत्री और उनके परिवार के साथ हैं। मैं आदरणीय हीरा बा को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *