भाजपा सेवा सुशासन और गरीब कल्याण दिवस के तौर पर मना रही है मोदी सरकार के 8 साल का कार्यकाल, 30 मई से 15 जून तक प्रदेशभर में आयोजित होंगे कार्यक्रम

भाजपा सेवा सुशासन और गरीब कल्याण दिवस के तौर पर मना रही है मोदी सरकार के 8 साल का कार्यकाल, 30 मई से 15 जून तक प्रदेशभर में आयोजित होंगे कार्यक्रम

[ad_1]

देहरादून। नरेंद्र मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा सेवा सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम के रूप में मनाने जा रही है। इस संबंध में पार्टी ने 30 मई से 15 जून तक कार्यक्रम निर्धारित कर दिए हैं । तय कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक व प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय के निर्देशानुसर 30 मई से 15 जून तक देशभर की तरह उत्तराखण्ड में भी बूथ स्तर तक इस संबंध विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएँगे। जिसके क्रियान्वयन के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल के सयोजन में प्रदेश स्तरीय समिति का गठन भी किया गया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़ड़ा के निर्देशों व प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक के मार्गदर्शन में संचालित होने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुक्त टीकाकरण, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र, आयुष्मान भारत योजना, हर घर नल से जल योजना जैसी दर्जनों कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करते हुए है अधिक से अधिक लाभान्वित व जरूरतमंदों लोगों को इन कार्यक्रमों से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा । इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को सुचारु रूप से सम्पन्न कराने के लिए बनाई गयी प्रदेश स्तरीय समिति में प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल का संयोजक के साथ सह संयोजक के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी पूर्व विधायक बलवंत सिंह भौर्याल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र बिष्ट समेत कुल 17 विभागों के संयोजक अलग-अलग बनाए गए हैं। इसी तरह सभी जिलों में 3 सदस्य समिति के अलावा मंडल स्तर पर भी कार्यक्रम हेतु समिति गठन किया जाएगा।

चौहान ने जानकारी दी कि केंद्र व प्रदेशनेतृत्व द्धारा तय इस 15 दिवसीय सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के कार्यक्रमों में सभी सांसद, विधायक, नगर निगम एवं पालिका अध्यक्ष,  जिला पंचायत अध्यक्ष समेत सभी जनप्रतिनिधि व प्रदेश स्तर से लेकर मंडल स्तर तक सभी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की पूर्ण रूप से भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।



[ad_2]

Source link

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *