शराब के चक्कर में यात्री ने एयरपोर्ट पर मचाया हंगामा, सीआईएसएफ ने किया गिरफ्तार

शराब के चक्कर में यात्री ने एयरपोर्ट पर मचाया हंगामा, सीआईएसएफ ने किया गिरफ्तार

कोलकाता। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बीती रात एक नशे में धुत यात्री के हंगामा करने से परिसर में अफरा-तफरी मच गई। यात्री प्रतुल घोष को पहले हवाई अड्डे की सुरक्षा के लिए तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कर्मियों ने हिरासत में लिया और बाद में स्थानीय कोलकाता हवाई अड्डा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया।

पता चला कि शुक्रवार की रात घोष को इंडिगो की फ्लाइट से मुंबई जाना था, वह कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचा। बोर्डिग प्रक्रिया शुरू होने से काफी पहले आगमन पर, वह हवाईअड्डा परिसर के भीतर एक बार में गया और शराब का सेवन किया। हालांकि, परेशानी तब शुरू हुई जब बार अधिकारियों ने घोष को 3,750 रुपये का बिल दिया और वह उसे चुकाए बिना बार से भागने की कोशिश करने लगा।

बार के कर्मचारियों द्वारा रोकने पर उसने पैसे देने से मना कर दिया और कर्मचारियों से मारपीट करने लगा। उसने कथित तौर पर कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया। जल्द ही हवाईअड्डे की सुरक्षा के लिए नियुक्त सीआईएसएफ कर्मचारी वहां पहुंचे और शुरू में उन्होंने घोष को बिल का भुगतान करने के लिए कहा। हालांकि, जब उसने इससे इनकार कर दिया और बिलों का भुगतान न करने के अजीब कारण बताए, तो उसे हिरासत में ले लिया गया और फिर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया।

चालू सप्ताह के दौरान यह दूसरी बार है जब कोलकाता हवाईअड्डा शराब के नशे में धुत यात्रियों के उपद्रव के कारण चर्चा में आया। 11 मई को, एक महिला यात्री को हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ कर्मियों द्वारा हिरासत में लिया गया और फिर इंडिगो नई दिल्ली-कोलकाता फ्लाइट पर यात्रियों के साथ मादक पेय पदार्थो का सेवन करने और यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *